धोनी ने कहा- शादी से पहले सभी पुरुष शेर होते हैं, अब मैं पत्नी की हर बात का हां में जवाब देता हूं

खेल डेस्क. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी खुद को आदर्श पतियों से भी बेहतर मानते हैं। उनका कहना है कि वे अपनी पत्नी की कही हर बात का जवाब हां में देते हैं, क्योंकि इससे वेखुश रहती हैं। उन्होंनेये बातें मंगलवार को चेन्नई में शादी के लिए रिश्ते ढूंढने वाली एक वेबसाइट द्वारा आयोजितइवेंट में कही। वेइसके ब्रांड एंबेसडर हैं। उन्होंने कहा किसभी पुरुष शादी से पहले तक शेर होते हैं।

कार्यक्रम में पूर्व भारतीय कप्तानने कहा कि शादी का सही मतलब तभी पता चलता है, जब आप 50 साल की उम्र पार कर लेते हैं। जब आप 55 के हो जाते है, तो वही प्यार करने की सही उम्र होती है। इसका बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

धोनी और साक्षी की शादी 4 जुलाई 2010 को हुई थी। इस कपल की एक बेटी भी है, जिसका नाम जीवा है।

'पत्नी खुश रहेगी, तभी मैं खुश रहूंगा'

कार्यक्रम के दौरान हंसी मजाक के बीच इस विकेटकीपर बल्लेबाज नेशादीशुदा जिंदगी को लेकर कहा, "मैं आदर्श पतियों से भी बेहतर हूं,क्योंकि मैं अपनी पत्नी को वहसब कुछ करने देता हूं, जो वेकरना चाहती हैं। मेरी पत्नी भी केवल तभी खुश रहेगी, जब मैं उसकी कही हर बात का जवाब हां में दूंगा।’’

विश्व कप के बाद से क्रिकेट से दूर हैं धोनी

धोनी इस साल जून-जुलाई में इंग्लैंड में आयोजित विश्व कप के बाद से ही क्रिकेट से दूर हैं। उन्होंने अपना आखिरी मैच इस टूर्नामेंट केसेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था।

DBApp

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
एमएस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी। (फाइल फोटो)


source https://www.bhaskar.com/sports/cricket/news/ms-dhoni-sakshi-singh-dhoni-secrets-to-a-happy-married-life-126150864.html

0 Comments